-->
FB Twitter G+ instagram youtube
इन्हें भी देखे
Rishikul-Jhabua
मातंगी दर्शन
Sai Mandir Jhabua
अशविन आर्ट्स
Google
 

गोपाल मन्दिर पुस्तक भजन:-



गोपाल मन्दिर के पुस्तक भजन प्राप्त करने के लिए क्लिक करे नीचे CLICK HERE पर , यंहा पर आपको मंदिर रोजाना किये जाने वाले पुस्तक भजनों का विस्तृत संग्रह उपलब्ध हो सकेगा अतः ये पुस्तक भजन प्राप्त करने के लिए क्लिक करे नीचे CLICK HERE पर ....

1 comments:

28/7/08

गोपाल मंदिर जल्द ही अपनी वेबसाइट पर मंदिर मैं किये जाने वाले भजनों का विस्तृत श्रंखला डाउनलोड करने वाले है आप जल्दी ही वेबसाइट पर भजनों को प्राप्त कर सकेंगे . गोपाल मंदिर हर पॉँच साल मैं मंदिर मैं किये जाने वाले भजनों की पुस्तक का विमोचन करता है जो की मंदिर प्रांगन से प्राप्त की जा सकता है. पुस्तक का मूल्य ५० रुपये है मंदिर द्वारा भक्तो की सुविधा के लिए वी पी पी सुविधा भी रखी गई है. आप पत्र द्वारा हमें पुस्तक की प्राप्ति हेतु पत्र लिखे हम आपको आपके पते पर पुस्तक भेज देंगे. इसके अतरिक्त मंदिर प्रांगन मैं प्रति शनिवार सत्संग सभा का आयोगं किया जाता है जिसमे मंदिर के भक्तजन स्वयं अपने सत्संग सुनते है मंदिर प्रांगन मैं सत्संग की पुस्तक भी मोजूद है जिसे भी बिक्री हेतु मंदिर प्रांगन मैं रखा गया है तथा मंदिर मैं किये जाने वाले दैनिक भजनों की सीडी , और कैसेट्स भी मंदिर प्रांगन मैं उपलब्ध है ये सभी चीजे मंदिर प्रांगन मैं आवशकता अनुरूप उपलब्ध है. अन्यत्र रहने वाले लोग इन सामग्री के लिए हमें पत्र वयवहार से दूरभाष से या ईमेल पते पर सूचित कर इन्हें प्राप्त कर सकते है.
###################################

हिंदी में यहाँ लिखे

आपके विचार

 
** चेतावनी :-गोपाल मंदिर वेबसाइट पर दर्शाई गई सभी जानकारी का सम्पूर्ण अधिकार © copyright पीयूष त्रिवेदी के पास सुरक्षित है इस वेबसाइट की किसी भी जानकारी का अनुचित रूप से प्रयोग करना एक अपराध है और इस प्रकार का कृत्य करने वाला का अपराध किसी भी स्थिति मैं माफ़ी योग्य नहीं होगा.